गुमनाम चिट्ठी, गठित की जांच समिति

पांच जूडा ने दी थी आत्महत्या की धमकी
भोपाल। गांधी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी मामले की जांच की जाएगी। गांधी मेडिकल कॉलेज की गुमनाम चिट्ठी पर फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन जांच करेगा। मामले की जांच के लिए फाइमा ने कमेटी का गठन किया है।
स्टेट प्रेसिडेंट हरीश पाठक का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह का ये लेटर आया है, इसकी हम कड़ी निंदा करते है। सबसे पहले लेटर की जांच की जाएगी कि इसमें कितनी सच्चाई है। हमारी ओर से सभी हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए है, कोई भी उस पर संपर्क कर सकता है। कोई भी जानकारी देने वाले की बात भी उजागर नहीं की जाएगी। फाइमा लगातार कोशिश कर रहा की काम के प्रेशर को कम करने के लिए मेडिकल कॉलेज में काम हो। इसके लिए हम जनसुनवाई जैसा कॉन्सेप्ट भी शुरू करेंगे। हफ़्ते में एक बार जिससे स्टूडेंट्स आकर अपनी परेशानी बता सके।
गौरतलब है कि भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज के जूडा ने सामूहिक आत्महत्या करने की चेतावनी दी है। सोमवार 15 अप्रैल को फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन नई दिल्ली के अध्यक्ष के नाम खुला पत्र लिखा है। 31 मई को 5 जूडा डॉक्टर्स ने आत्महत्या की चेतावनी दी है। गांधी मेडिकल कॉलेज हमीदिया हॉस्पिटल भोपाल के पते से जारी इस चिट्ठी पर ग्रुप सुसाइड की चेतावनी देने वाले डॉक्टर्स के नाम नहीं हैं। लिहाजा, इसकी विश्वसनीयता पर भी सवाल उठ रहे हैं।
 
 
 
 

Leave Comments

Top